बेस्ट एस्ट्रोलॉजर इन छत्तीसगढ़ और ज्योतिष विद्या क्या है

NEW LAKSHMI

ज्योतिष परामर्श केंद्र

प्रणाम दोस्तों ! बेस्ट एस्ट्रोलॉजर इन छत्तीसगढ़ और ज्योतिष विद्या क्या है की इस पोस्ट में हम जन्म कुंडली और ज्योतिष विद्या क्या है, इस बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

ZODIOAC SIGN

सटीक जीवन की भविष्यवाणियों को जानना

आज की इस तेजी से बढ़ती हुई दुनिया और संघर्षो में हर व्यक्ति कही ना कही किसी परेशानी में उलझा हुआ है, यही कारण है की वह जानना चाहता है की उसका आगे का भविष्य कैसा है, वह ऐसा क्या करें की उसको अपने जीवन के सही निर्णय लेने का समय पता रहे,

वह एक ऐसा मार्गदर्शन चाहता है जहां उसके जीवन की समस्याओं का निवारण हो सके। लेकिन उसका यह सोचना तभी पूरा हो सकता है, जब वह सही व्यक्ति के पास पहुंचे। अपने विवेक का इस्तेमाल करें और गलत व्यक्तियों की चुंगल में फसने से बचे।

ऐसे में आप लक्ष्मी नारायण पर भरोसा कर सकते है, और सही निर्णय पर पहुंच सकते है।

अगर आप भी अपनी जन्म कुंडली के आधार पर परामर्श और समाधान चाहते है तो लक्ष्मी नारायण ज्योतिषशास्त्र के सर्वोत्तम उपायों और अपनी साधना के अनुभव से आपकी समस्याओं का सम्पूर्ण निवारण करेंगे, और आपके जीवन में खुशियां लाने का प्रयत्न करेंगे।
आप अपने हर कदम पर सफलता प्राप्त करें और आपको सभी नए काम, कारोबार, धन, परिवार, वैवाहिक जीवन में सफलता प्राप्त हो।

प्रणाम दोस्तों ! “ज्योतिष परामर्श केंद्र” में आपका स्वागत है।

अगर आप ज्योतिष से सम्बंधित परामर्श प्राप्त करना चाहते है, जन्म कुंडली पर विश्लेषण प्राप्त करना कहते है, तो छत्तीसगढ़- भिलाई में स्तिथ “ज्योतिष परामर्श केंद्र” के संचालक लक्ष्मी नारायण आपकी समस्याओं का हल करेंगे, आपको ज्योतिष से सम्बंधित सभी तरह के परामर्श प्रदान करेंगे और आपकी समस्याओं को दूर करेंगे।

लक्ष्मी नारायण शनि देव के साधक है और पिछले 15 वर्षो से ज्योतिष परामर्श देते आ रहे है, और अभी तक हजारों या अधिक लोग इनसे परामर्श प्राप्त कर चुके है।

आप उनसे स्वयं मिलकर या ऑनलाइन किसी भी तरह का परामर्श प्राप्त कर सकते है और अपनी समस्याओं का निवारण प्राप्त कर सकते है

ज्योतिष परामर्श केंद्र से आपको इन सभी विषयों पर परामर्श प्राप्त होगा।

जन्म कुंडली
कुंडली मिलान
रत्न परामर्श
प्रेम विवाह में अड़चन
मांगलिक दोष
कालसर्प दोष
कार्य बंधन
आर्थिक समस्या
कारोबारी समस्या
नौकरी में परेशानी
शिक्षा में रूकावट
आर्थिक उनत्ति में रूकावट
नजर दोष
जादू टोना
प्रेत बाधा

लक्ष्मी नारायण चाहते है की जो भी भक्त उनके पास किसी उम्मीद से आता है, अपने कष्टों का निवारण चाहता है, अपने जीवन को सुखमय बनाना चाहता है, वह शनि देव की कृपा से खाली ना लौटे,
इसलिए लक्ष्मी नारायण अपनी पूरी साधना और ज्योतिष ज्ञान का उपयोग करके उनके पास आये व्यक्ति को उचित से उचित परामर्श देते हुए उनकी समस्याओं का निवारण करते है, जो की शनि देव की कृपा से पूरा भी होता है।

यही कारण है की जो व्यक्ति एक बार उनके पास आता है, वह अपनी समस्याओं के निवारण के साथ वापस लौटता है, और एक सुखद अहसास के साथ आगे बढ़ता है।

Lakshmi Narayan

भारत के जाने माने ज्योतिषियों में से एक श्री लक्ष्मी नारायण “ज्योतिष परामर्श केंद्र” के संस्थापक है, शनि देव साधक और तंत्र मंत्र साधक है।

जिन्होंने एक अनोखे तरीके से ज्योतिष की अवधारणा की स्थापना की और लोगों को उनके जीवन की बेहतरी के लिए इसका उपयोग करने में मदद की।


संपर्क करें

ज्योतिष विद्या क्या है

ज्योतिष एक पवित्र तेजस्वी अध्ययन है, ज्योतिष एक ऐसी विद्या है जिसके जरिये व्यक्ति के भूतकाल और भविष्य को जाना जा सकता है। किसी जातक के स्वाभाव और चरित्र को समझ लेना ज्योतिष विद्या के लिए एक सामान्य बात है।

इसे ऐसा समझ ले की जिस प्रकार से अंधेरे में प्रकाश करके सब कुछ देखा जा सकता है, वैसे ही ज्योतिष विद्या के जरिये किसी व्यक्ति के जीवन के बारे में कुछ भी छुपाना नामुमकिन है।

व्यक्ति के ग्रहों, राशियों और नक्षत्रों के अनुसार व्यक्ति के जीवन के सभी पहलुओं को आसानी से जाना जा सकता है।

ज्योतिष विद्या के जरिये व्यक्ति अपने भविष्य और शुभ समय की जानकारी लेकर अपने जीवन में बहुत लाभ ले सकता है, अपने जीवन के शुभ कार्य और नई योजनाओं की शुरुआत कर सकता है,
और अपने बुरे समय की जानकारी लेकर उचित ज्योतिषीय उपायों को अपनाकर उनसे आसानी ने निकल सकता है।

जन्म कुंडली क्या है

जन्म कुंडली हमारे जीवन का भविष्य जानने की विद्या की तालिका है, जिसमें हमारे जन्म के समय आकाशगंगा में उदित नक्षत्र, राशियां और ग्रहों का विवरण रहता है, इस विवरण के आधार पर हमारे जीवन की लग्न कुंडली तैयार होती है, और जन्म कुंडली में दिए लग्न के अनुसार ही हमारे जीवन के अच्छे बुरे दिनों की भविष्यवाणियां की जाती है।

जन्म कुंडली में दी गई ग्रहों की स्तिथि के अनुसार की गई गणना इतनी सटीकरहती है की यह किसी चमत्कार से कम नहीं है, आपके जीवन के सभी पहलुओं के बारे में भविष्यवाणी की जा सकती है,
या ऐसा कह ले की जन्म कुंडली आपके जीवन का आईना है, अगर आप अपने जीवन के निर्णय जन्म कुंडली के अनुसार लेते है तो आप अपने जीवन के शुभ समय से बहुत लाभ लेकर उनत्ति और तरक्की कर सकते है,
और बुरे समय के बारे में जानकर आप उनका ज्योतिष उपायों द्वारा अपने जीवन के कष्टों को ख़त्म कर सकते है।

जन्म कुंडली

ज्योतिष परामर्श केंद्र से आप जन्म कुंडली प्राप्त कर सकते है, यह जन्म कुंडली एक पुस्तक के रूप में है और इसमें जातक के सम्पूर्ण जीवन के विषय रहते है और या आपको कोरियर द्वारा पहुंचाई जाती है।

ऑनलाइन परामर्श

ऑनलाइन परामर्श में आप लक्ष्मी नारायण से आपकी जन्म पत्रिका के अनुसार अपने जीवन पर परामर्श प्राप्त करते है और अपनी परेशनियों का समाधान प्राप्त करते है।

रत्न परामर्श

रत्न परामर्श में आप लक्ष्मी नारायण से अपनी जन्म कुंडली पर बारिकता से चर्चा करते हुए आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ और भाग्यशाली रत्न पर परामर्श प्राप्त करते है।


संपर्क करें

explore our services

Our Services

हम आपको ज्योतिषीय सलाह प्रदान करते हैं, आपका सही मार्गदर्शन करते हैं और आपको आपके जीवन की बेहतरी के लिए सही उपायों के बारे में बताते हैं।

Astrology Consultation

Astrology Consultation

हम आपको ज्योतिष से सम्बंधित सभी तरह की सलाह प्रदान करते है।


learn more

Horoscope

Horoscope

हमारा संसथान जन्मकुंडली बहुत ही उचित मूल्य पर उपलब्ध करवाता है।


learn more

Online Consultation

Online Consultation

आप अपनी किसी भी समस्या का समाधान ऑनलाइन वार्तालाप से प्राप्त कर सकते है।


learn more

Gemstones Suggestions

Gemstones Suggestions

हम आपको आपके भग्यशाली रत्न का सुझाव देंगे, जो आपको तरक्की दे।


learn more

Rudraksha Suggestions

Rudraksha Suggestions

कौन सा रुद्राक्ष आपके सबसे सर्वश्रेष्ठ रहेगा और आपको पूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगा।


learn more

Yantras and Mantras

Yantras & Mantras

यंत्रो और मंत्रो द्वारा आप भी अपने जीवन के कष्टों को दूर कर सकते है।


learn more

we stand out from the rest

हमें ही क्यों चुनें ?

क्योंकि ! ज्योतिष परामर्श केंद्र आपके लिए निस्वार्थ भाव से काम करता है, और हमारा उद्देश्य केवल पैसा कमाना नहीं है, हमारा उद्देश्य सेवा करना भी है, अगर किसी को हमारी सलाह से लाभ मिलता है तो इससे बेहतर आत्म संतुष्टि नहीं हो सकती।

सेवा शुल्क

ज्योतिष परामर्श केंद्र आपको बहुत ही उचित मूल्य पर अपनी सेवाएं प्रदान करता है।

सामान सुरक्षा

ज्योतिष परामर्श केंद्र आपके द्वारा ख़रीदा गया सामान जब तक आपके पास पहुँच ना जाये, अपनी जिम्मेदारी लेता है।
सामान डाक विभाग द्वारा बीमा करवाकर भिजवाया जाता है।

आपके सुझाव

आपके सुझाव हमारे लिए बहुत कीमती है, हम उम्मीद करेंगे की आप हमें कमैंट्स करके अच्छे सुझाव दे। आपके अच्छे सुझाव हमें अच्छी राह दिखा सकते है।

ग्राहक सेवा

ज्योतिष परामर्श केंद्र का उद्देश्य अपने ग्राहकों को उचित से उचित सेवा प्रदान करने का है।

पार्सल सुरक्षा

ज्योतिष परामर्श केंद्र भेजे गए पार्सल को पूरी सुरक्षा के साथ डाक द्वारा बीमाकृत करके भिजवाते है।आपके ख़रीदे गए सामान को किसी भी तरह का नुकसान ना हो।

सेवा नियम

ज्योतिष परामर्श केंद्र से ली गई सेवाओं और ख़रीदे गए सामान का मूल्य आपको पहले ही ऑनलाइन सुविधाओं द्वारा देना होता है। आप निःसंदेह विश्वास करे।

Please follow and like us:

Leave a Comment

सूर्य रत्न माणिक्य कौन धारण कर सकते है पन्ना रत्न किसे पहनना चाहिए