सिंह राशि के जीवनसाथी के बारे में बताइए

सिंह राशि वालों का पारिवारिक एवं वैवाहिक जीवन कैसा होता है और साथ ही सिंह राशि के जीवनसाथी के बारे में बताइए

सिंह राशि वालों का पारिवारिक एवं वैवाहिक जीवन

सिंह राशि के जातकों को अपनी मां से बहुत लगाव होता है, इनके लिए जीवन में मां का स्थान बहुत ऊंचा होता है, लेकिन सिंह राशि के जातकों को अपने भाई-बहनों से कोई खास प्यार नहीं मिल पाता है। इनके जीवन में पिता का सुख भी साधारण रहता है।

सिंह राशि के जातक अच्छे जीवनसाथी साबित होते हैं, ये अपनी पत्नी और परिवार के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं, ये अपने जीवन साथी को खुश रखने की कोशिश करते हैं और उन्हें हर तरह की ख़ुशी देने की कोशिश करते हैं, लेकिन अगर सिंह राशि के जातकों की कुंडली में सप्तम भाव जो कि विवाह स्थान है, यदि इसका संबंध किसी प्रकार से शनि से हो तो उनके वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ सकती हैं।

अगर सिंह जातक अपने शादीशुदा जीवन में खुशहाली चाहते है तो उन्हें अपने व्यस्त समय में से अपने साथी के लिए भी समय निकालना होगा और उन्हें दो बातों का ख्याल रखना होगा, प्रथम तो उन्हें अपनी आजाद जिंदगी में अपने जीवनसाथी का भी ख्याल रखना चाहिए और दूसरा अपने जिद्दी स्वाभाव को भी दूर रखना होगा, अगर सिंह जातक अपने जीवनसाथी की इज्जत करेंगे और उसके साथ रोमांटिक पलों को बिताएंगे तो सिंह जातकों का वैवाहिक जीवन बहुत खुशहाल रहेगा।

अगर सिंह राशि वालों के लिए अच्छे पार्टनर की बात करें तो इनके लिए कर्क, मेष, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लाइफ पार्टनर सबसे अच्छे होते हैं, इनके साथ इनकी खूब बनती है।

सिंह राशि के लोग अपने प्रेम संबंधों को लेकर बहुत गंभीर होते हैं, वे अपने प्रेम संबंधों को लेकर वफादार होते हैं और अपने पार्टनर से भी ऐसी ही उम्मीद रखते हैं।

Leave a Comment