Moonstone-चंद्रकांत मणि,धारण करने से मन की अशांति दूर होती है

Moonstone,चंद्रकांत मणि लॉकेट

moonstone locket on sale

Buy Now

चन्द्रकान्ता धारण करने से अशांति दूर होती है और मन को शांति मिलती है।

आजकल की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में कोई ऑफिस के कार्यों से परेशान है, कोई घर के समस्याओं से परेशान हैं ,कोई अपने व्यापार व्यवसाय को लेकर तनाव में रहता है, घर में पैसे की दिक्कत हैं ,तो कोई घर की परेशानी हो को लेकर तनाव में रहता है। आज के समय में हर व्यक्ति इस भाग दौड़ भरी जिंदगी से इतना व्यथित रहता है कि मानसिक रूप से वह परेशान रहता है, तनाव में रहता है।

चंद्रकांत मणि एक ऐसा रत्न है जो चंद्र की शीतलता से संबंध रखता है और चंद्र हमारे मन और मस्तिष्क का कारक है। अगर यही हमारा मन मस्तिष्क ही तनाव में रहेगा, हम क्रोध में रहेंगे, हम में आत्मविश्वास की कमी रहेगी, सहनशक्ति की कमी रहेगी, तो हम हमारे जीवन के दैनिक कार्यों को कैसे करेंगे, कैसे हम अपने जीवन में शांत रहेंगे।
क्योंकि अशांत मन हर तरह की परेशानियां लेकर आता है और व्यक्ति को व्यथित करता है और इसी का प्रभाव हमारे कार्य में ,व्यवसाय में ,घर गृहस्थी, में शिक्षा में पड़ता है। इन्हीं सब परेशानियों को चंद्र का रत्न चंद्रकांत मणि दूर करता है। हमारे मन मस्तिष्क को शांत रखता है। जिससे हम अपने दैनिक जीवन में शांत रहते हैं और जब मन शांत रहेगा तो हर काम सही तौर तरीके से होगा और जीवन में सुख शांति लाएगा। हमारा स्वास्थ्य प्रभावित नहीं होगा और खुशाल मन हमेशा जीवन में खुशहाली लाता है

चंद्रकांत मणि दूसरों से प्रेम व्यवहार कराने में सहायक होता है।स्त्रियों के लिए विशेष लाभकारी होता है। चन्द्रकान्ता स्वास्थ्य की भी रक्षा करता है।
पुरुष हो या इस्त्री, दोनों को धारण करने पर पानी में डूबने से बचाता है। बार बार सर्दी जुखाम आदि रोगों का शमन करता है।
इस रोग में मूनस्टोन गले में धारण करना चाहिए

चंद्रकांत मणि धारण करने से भूत-प्रेत आदि बाधाएं दूर होती हैं

कर्क लग्न है राशि वालों को एवं चंद्र दोष से पीड़ित लोगों को सोमवार को रोहिणी अथवा हस्त नक्षत्र के योग में चंद्रकांत मणि लॉकेट धारण करना चाहिए।

moonstone locket on sale

Buy Now

चंद्रकांत मणि लॉकेट धारण करने के क्या लाभ होते है।

1.सौभाग्य बढ़ाता है
2.समृद्धि लाता है
3.इच्छाशक्ति बढ़ाता है
4.आत्मविश्वास बढ़ाता है
5.निर्णय लेने में मदद करता है
6.नकारात्मक ऊर्जाओं से बचाता है
7.डर पर काबू पाने में मदद करता है
8.तनाव से निपटने में मदद करता है
9.चिंता दूर करने में सहायक है
10.सकारात्मकता ऊर्जा बढ़ाता है

moonstone locket on sale

Buy Now

लॉकेट ही क्यों धारण करे …

* चंद्रकांत मणि रत्न हमारे दिल,मन,और मस्तिक्ष को मजबूत करता है,और हर नकारात्मक उर्जाये हमारे दिल से ही प्रवेश करती है। इसलिए चंद्रकांत मणि रत्न का लॉकेट हमारे हृदय के सामने रहते हुए हमारे दिल को मजबूती प्रदान करता है और किसी भी तरह की नकारात्मक ऊर्जाओं को प्रवेश करने से रोकता है।

* क्या किसी भी रत्न को सीधे ले कर धारण किया जा सकता है। …..

नहीं….. ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए ,ऐसा रत्न किसी भी काम का नहीं होता। जब तक किसी भी रत्न की शुद्धि,प्राण प्रतिष्ठा,पूजा पाठ ,मन्त्र जप,सिद्ध नहीं होगा तब तक वह रत्न सिर्फ एक साधारण से पत्थर के समान ही होगा,इसलिए किसी भी रत्न को धारण करने से पहले उस रत्न की प्राण प्रतिष्ठा अनिवार्य है।
अब यह सब करना साधारण व्यक्ति की जानकारी में तो नहीं होता और न ही वह यह सब कर सकता है। .. इसलिए ज्योतिष परामर्श केंद से जो रत्न लेते है ,तो हमारी संस्था उन रत्नों को विशेष पुजारियों और पंडितों से प्राण प्रतिष्ठित और सिद्ध करवाकर ही आपको भेजें जाते है। आपको बस उस रत्न को शुद्ध हाथों से उस पार्सल से रत्न को निकालकर सीधे अपने घर के पूजा स्थल पर रख देना होता है और संस्था द्वारा बताये गए समय ,दिन और तरीके से काले धागे में लॉकेट को धारण करना होता है।

Question-Why buy from Jyotish Paramarsh Kendra only.

1.Certified
2.Satisfaction Guaranteed
3.Secure Checkout
4.Free Shipping
5.Cash on Delivery

100% Guaranteed

RELIABLE

Book your Moon-stone Locket Now..

moonstone locket on sale

Buy Now

ज्योतिष परामर्श केन्द्र उत्तम, कोटि और गुणवत्ता के रत्न उपलब्ध कराता है, ज्योतिष परामर्श केन्द्र का उद्देश्य आपको उच्च क्वालिटी के रत्न बहुत ही किफायती दरो में उपलब्ध कराना रहता है !
ज्योतिष परामर्श केन्द्र जो भी रत्न अपने भक्तो को उपलब्ध कराता है वह पूर्ण विधि विधान से अभिमंत्रित और सिद्ध किये हुए रहते है,क्योकि बगैर सिद्ध और अभिमंत्रित किये हुए रत्न पूरी तरह से निर्जीव होते है , किसी तरह का कोई फायदा नहीं देते।

5/5
Lakshmi Narayan
One of the Greatest Brand Astrologers in India . Mr. Lakshmi Narayan, founder of Jyotish Paramarsh Kendra, Shani Dev Devotee, and Tantra Mantra Sadhak.
Jyotish Paramarsh Kendra has come a long way from its beginnings in Bhilai, Durg.
Lakshmi narayan
Lakshmi Narayan
Astrologer

सूर्य रत्न माणिक्य कौन धारण कर सकते है पन्ना रत्न किसे पहनना चाहिए