पन्ना रत्न 888 सोई हुई किस्मत जगा सकता है

पन्ना रत्न 888

  • पन्ना रत्न 888
  • कठोरता : 7.75
  • अपेक्षित गुरुतत्व : 2.69 – 2.80
  • वर्तनाक : 1.57 – 1.58 

ज्योतिष परामर्श केंद्र से आप प्राप्त कर सकते है उच्च क्यालिटी का पन्ना रत्न(Emerald) बहुत ही किफायती दरो पर एव प्रमाणिकता सहित !

बुध का रपन्ना पन्ना रत्न 888 खूबसूरत हरे रंग का रत्न है, पन्ना रत्न में बुध के सभी गुण मौजूद रहते है,
पन्ना धारण करने से व्यक्ति की बुद्धि का विकास होता है, वाणी प्रखर होती है, शिक्षा में लाभ मिलता है और कारोबार में उनत्ति और आर्थिक विकास होता है।

बुध का पन्ना रत्न(Emerald) एक बहुत शुभ रत्न है, नीलम, गोमेद, लहसुनियां, हीरा, लाल मूंगा की तरह इसके नुकसानकारी प्रभाव नहीं होते है,
पन्ना ज्यादातर केवल लाभ ही देने वाला रत्न है, कारोबारियों, विद्यार्थियों, धन की चाहत रखने वाले व्यक्तियों के लिए यह रत्न बहुत शुभ माना जाता है।

You will like to Read : आपका भाग्यशाली रत्न

पन्ना वृष, मिथुन, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुम्भ और मीन लग्न के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रत्न साबित होता है,
इन लग्न के जातकों को पन्ना आर्थिक और कारोबारी उनत्ति प्रदान करता है, धन आगमन के रास्ते खोलता है, शिक्षा प्राप्ति में बहुत सहायक होता है।

पन्ना रत्न उन व्यक्तियों को आवश्य धारण करना चाहिये जो व्यापार,लेखक,प्रकाशक.पत्रकार,उपदेशक,कथावाचक,नेता,अभिनेता,गायक,संगीत,एव चित्रकारी आदि पेशो से जुड़े हुए है

ऐसे जातकों को पन्ना धारण करने से विशेष लाभ होता है ! जिनकी वाणी में किसी प्रकार का दोष हो उन्हें उत्तम कोटि का पन्ना आवश्य धारण करना चाहिये !

पन्ना रत्न पहनने से क्या लाभ होता है?

पन्ना धारण करने से बुद्धि और याददाश्त बढ़ती है, व्यक्ति के कारोबार में बढ़ोतरी और सरकारी नौकरी के योग बढ़ते है, धन लाभ होता है, व्यक्ति एक अच्छा वक्ता और वाणी प्रभावशाली बनती है, शिक्षा में सफलता मिलती है।

लग्न और रत्न

पन्ना कौन सी राशि वाले को पहनना चाहिए?

पन्ना रत्न वृष, मिथुन, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशियों के व्यक्तियों को धारण करना चाहिए, इन राशियों के जातक पन्ना रत्न धारण करके बुध के लाभ प्राप्त कर सकते है।

लग्नानुसार रत्न निर्धारण

पन्ना कौन से हाथ में पहनना चाहिए?

पन्ना बुधवार को चांदी की अंगूठी में धारण करने का नियम है, पन्ना हमेशा सीधे हाथ की कनिष्ठा ऊँगली में पहनना चाहिए।

लग्न विश्लेषण

पन्ना कितने दिन में असर करता है?

पन्ना पूर्ण विधि विधान और बुध मंत्रों का जाप करने के बाद धारण करना चाहिए, धारण करने के बाद पन्ना अपना प्रभाव ४० से ४५ दिन के अंदर दिखाना शुरू कर देता है।

१२ राशियाँ

Leave a Comment